IREvsIND: रात 8:30 बजे से भारत आयरलैंड के बीच पहला टी-20 मैच, देखें संभावित प्लेयिंग इलेवन

भारत और आयरलैंड के बीच दो टी -20 मैचो की सीरीज का पहला मैच आज (27 जून) डबलिन आयरलैंड में खेला जाएगा। भारतीय टीम आईपीएल के बाद अपना पहला अंतर्राष्टिय मैच खेलेगी। आईपीएल में सभी खिलाडीयों का प्रदर्शन शानदार रहा था और उम्मीद की जा रही है कि भारतीय टीम सीरीज की शुरुआत जीत से करेगी। वही आयरलैंड की टीम सीरीज का पहला मैच जीत कर एक बड़ा उलटफेर करना चाहेगी।


आईपीएल में सभी खिलाड़ीयो ने शानदार प्रदर्शन किया और सभी खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार है, दो कप्तान कोहली अपनी सर्वश्रठ एकादश के साथ मैदान में उतरना चाहेगें। भारतीय टीम की प्लेयिंग इलेवन इस प्रकार हो सकती है।

रोहित और शिखर धवन पारी की शुरुआत करगें, नंबर तीन पर सुरेश रैना बल्लेबाजी करेंगे। मध्यक्रम में कप्तान कोहली का साथ दिनेश कार्तिक और धोनी देते हुए नजर आएगें। हार्दिक पांड्या टीम के लिए आलराउंडर की भूमिका में नजर आएगें। चहल और कुलदीप यादव की स्पिन जोड़ी आयरलैंड  के बल्लेबाजों को स्पिन के जाल में उलझती नजर आएंगी। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बूमराह तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे।

भारत की संभावित प्लेयिंग इलेवन

रोहित शर्मा, शिखर धवन, सुरेश रैना, विराट कोहली(कप्तान), दिनेश कार्तिक,  एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रित बूमराह, यजुवेंद्र चहल

आयरलैंड की संभावित प्लेयिंग इलेवन

स्टुअर्ट थाम्पसन, पॉल स्टरलिंग, विलियम पोटरफिल्ड, गेरी विल्सन(कप्तान), केविन ओ बरायन, जेम्स शत्रोक, स्टुअर्ट पाइंटर, बोयड रेनकाइन, जॉर्ज डॉक्रेल, पीटर चेज, क्रेग यंग।

Comments